Deepika Padukone Shared A Video With Ranbir Kapoor After 10 Years Here Is Why Actress Remembers Alia Bhatt Husband

0
150

Deepika Padukone Shared Video With Ranbir Kapoor: हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम से अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ कुछ वीडियोज शेयर किए हैं. ये क्लिप्स फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ से हैं. आखिर ऐसा क्या हुआ कि दीपिका पादुकोण को रणबीर कपूर की इतनी याद आ गई कि उन्होंने रणबीर संग इंस्टा स्टोरी शेयर की.  इतना ही नहीं इन स्टोरी के साथ एक्ट्रेस ने बहुत ही मीनिंगफुल कैप्शन भी लिखा.

दीपिका ने शेयर की रणबीर कपूर संग वीडियो, लिखा ऐसा कैप्शन

दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये पोस्ट शेयर किया जिसमें रणबीर और दीपिका नजर आए. ये क्लिप फिल्म ये जवानी है दीवानी की है, जिसमें वीडियो में लिखा गया-पीस ऑफ माय हार्ट, सोल. इस पोस्ट के अलावा एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी से शेयर किया जिसमें दीपिका और रणबीर का कार्टून बना दिखाई दिया. वीडियो बेहद रोमांटिक अंदाज में बनाई गई थी जिसमें दोनों को एक दूसरे को माथे से माथा मिलाते हुए दिखाया गया था. इसे दीपिका ने अपनी स्टोरी पर जगह दी.


ये जवानी है दीवानी को हुए 10 साल पूरे
दरअसल, ये जवानी है दीवानी फिल्म को पूरे 10 साल बीत चुके हैं. इस फिल्म की आज भी उतनी ही पॉपुलैरिटी है जितनी इसकी रिलीज के वक्त थी. ऐसे में डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने खुलासा किया कि उन्होंने आज तक अपनी ये फिल्म शुरू  से लेकर अंत तक फ्लो में नहीं देखी है.

इंस्टाग्राम पर अयान मुखर्जी ने इसी के साथ ही एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने इस फिल्म को बनाने के दौरान के बेस्ट मोमेंट्स फैंस के साथ शेयर किए. साथ ही उन्होंने लिखा- ये जवानी है दीवानी मेरा दूसरा बच्चा है.अ पीस ऑफ माय हार्ट और सोल आज 10 साल का हो गया. मुझे लगता है इतने सालों के बाद मैं आज कॉन्फिडेंस से कह सकता हूं कि फिल्में बनाना मेरी जिंदगी का सबसे उत्साह भरा काम है.हमने इससे क्या पाया हर तरह का परफेक्शन और इंपरफेक्शन. मेरे अंदर का गर्व.मुझे नहीं लगता कि मैंने अपनी इस फिल्म को आराम से बैठ कर शुरू से लेकर अंत तक देखा हो.

यै भी पढ़ें: कमल हासन ने The Kerala Story को बताया ‘प्रोपेगेंडा’ तो विपुल शाह बोले- ‘पहले फिल्म देख लें…’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here